ये कैसा स्वागत? खिलाड़ियों के लिए विधान भवन ने रखा कार्यक्रम, पोस्टर पर सिर्फ नेता

Maharashtra Vidhan Bhawan: टी20 वर्ल्ड कप जीत की खुशी अभी भी कम नहीं हुई है और भारतीय क्रिकेट टीम का जश्न पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम का भव्य स्वागत हुआ, इसी बीच महाराष्ट्र विधानसभा में भी

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Maharashtra Vidhan Bhawan: टी20 वर्ल्ड कप जीत की खुशी अभी भी कम नहीं हुई है और भारतीय क्रिकेट टीम का जश्न पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम का भव्य स्वागत हुआ, इसी बीच महाराष्ट्र विधानसभा में भी एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया है. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से विधानसभा में स्वागत समारोह आयोजित किया जाना है. लेकिन इस समारोह से संबंधित पोस्टर्स सामने आए तो सब चौंक गए और विवाद पैदा हो गया है.

असल में हुआ यह कि स्वागत समारोह के लिए बनाए गए पोस्टर में खिलाड़ियों की तस्वीरें नहीं हैं! इसमें महाराष्ट्र सरकार के तीन बड़े चेहरे दिखाए गए हैं, खिलाड़ियों की तस्वीरें ही नहीं हैं. इसमें सीएम एकनाथ शिंदे की तस्वीर के साथ दोनों डिप्टी सीएम की तस्वीरें हैं. खिलाड़ियों के लापता चेहरों वाला पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों ने इस लापरवाही पर सवाल उठाए हैं.

जानकारी के मुताबिक शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की तरफ से ये पोस्टर्स लगवाए गए हैं. पूरे विधानभवन में ऐसे पोस्टर्स दिखाई दिए हैं. इस पोस्टर्स में भारतीय खिलाड़ियों के बजाए सिर्फ तीन नेताओं की तस्वीर दिखाई दे रही है. जबकि विधान भवन के सेंट्रल हॉल में टीम इंडिया के चार खिलाड़ी रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जयसवाल का सम्मान होने वाला है. ये चारों मुंबई के खिलाड़ी हैं.

फिलहाल पोस्टर को लेकर बवाल हो गया है. विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है. बताया जा रहा है कि यह मुद्दा शिवसेना उद्धव और एनसीपी शरद पवार विधानसभा में उठाने वाली है. उनका कहना है कि खिलाड़ियों की तस्वीर लगनी चाहिए लेकिन इसमें सिर्फ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार की फोटो लगाई गई है. पोस्टर्स में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर नहीं होने से विपक्ष नाराज हो गया है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Flight Divert: इधर दरभंगा में अपनों की राह ताकते रहे लोग, उधर पटना पहुंच गई फ्लाइट; काउंटर पर घंटों मचा रहा बवाल

संवाद सहयोगी, दरभंगा। एयरपोर्ट से रविवार को छह विमानों से 883 यात्रियों ने आवागमन किया। इधर, दिल्ली से आने वाली दूसरी फ्लाइट डायवर्ट होकर पटना पहुंची। इसके रद्द होने की पहले से सूचना नहीं मिलने से आक्रोशित यात्रियों ने स्पाइसजेट कंपनी के काउंटर प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now